• Sat. Oct 16th, 2021

कोविड-19 महामारी से बचाव हेतू विशेष दिवस पर पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को दिलाई शपथ।

Byadmin

Oct 12, 2020

कोविड-19 महामारी से बचाव हेतू विशेष दिवस पर पुलिस महानिरीक्षक अम्बाला मण्डल, अम्बाला छावनी ने कार्यालय पुलिस महानिरीक्षक अम्बाला छावनी में पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को दिलाई शपथ।
 
माननीय हरियाणा सरकार द्वारा 12 अक्तूबर 2020 को कोविड-19 महामारी से बचाव हेतू जागरूकता दिवस के रूप में मनाया गया। इस दिवस पर आज 11-00 बजे पुलिस महानिरीक्षक अम्बाला मण्डल, अम्बाला छावनी श्री वाई पूर्ण कुमार ने कार्यालय पुलिस महानिरीक्षक अम्बाला छावनी में पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को कोविड-19 महामारी से बचाव हेतू शपथ दिलाई किः
मैं संकल्प लेता हूँ/लेती हूँ कि कोविड-19 के बारे में सतर्क रहूँगा/रहूँगी और मुझे और मेरे साथियों को इससे जुड़े खतरे को हमेशा ध्यान में रखूंगा/रखूंगी। मैं इस घातक विषाणु के प्रसार को रोकने सम्बन्धी सभी आवश्यक सावधानियाँ बरतने का वचन देता/देती हूँ। मैं कोविड-19 से जुड़े आचार-व्यवहार का अनुसरण करने और दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करने का भी वचन देता/देती हूँ। मैं सदैव मास्क/फेसकवर पहनूगाँ/पहनूँगी विशेषकर सार्वजनिक स्थानों पर। मैं दूसरों से कम से कम दो गज की दूरी बना कर रखूँगा/रखूँगी। मैं अपने हाथों को नियमित रूप से और अच्छी तरह से साबुन व पानी से धोऊगाँ/धोऊँगी। हम एक साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जितेगें। जयहिन्द।
पुलिस महानिरीक्षक अम्बाला मण्डल, अम्बाला छावनी ने उपस्थित पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को कोविड-19 महामारी से बचाव करने हेतू आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि वह अपनी ड्यूटी के दौरान स्वयँ को कोविड-19 महामारी से बचाव हेतू सतर्क रहने के साथ-साथ सम्पर्क मेें आने वाले अन्य आम नागरिकों को भी इस बारे जागरूक करें जिससे कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को जीता जा सके।  
उन्होंने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वह कोविड-19 महामारी से बचाव हेतू हरियाणा सरकार के दिशा-निर्देशों की पालना कर अपने व दूसरों के अमूल्य जीवन को बचाए। इस घातक विषाणु के प्रसार को रोकने के लिए पुलिस को सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *