• Wed. Dec 1st, 2021

कोविड-19 के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में राज्य सरकार ने जो कल्याणकारी कार्य किए हैं वह दूसरे प्रदेशों के लिए अनुकरणीय हैं।

Byadmin

Jun 13, 2020

चंडीगढ़, 13 जून-हरियाणा के बिजली, जेल एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री श्री रणजीत सिंह ने कहा कि कोविड-19 के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में राज्य सरकार ने जो कल्याणकारी कार्य किए हैं वह दूसरे प्रदेशों के लिए अनुकरणीय हैं।
वे आज सिरसा में रानियां विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों के सरपंच व सरपंच-प्रतिनिधियों से मुलाकात के दौरान प्रदेश सरकार की नीतियों को समझा रहे थे। उन्होंने कहा कि सिरसा जिला व रानियां विधानसभा क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी और योजनाबद्ध तरीके से सभी कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में बिना भेदभाव के सभी क्षेत्रों में समान विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने गत दिनों जिला के रानियां कस्बा में हुई रैली के दौरान कई परियोजनाओं की सौगात दी थी ,उनको जल्द ही सिरे चढ़ाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed