• Sat. Oct 16th, 2021

कोरोना संक्रमण के बचाव बारे लोग कोरोना टैस्ट करवाने से घबराएं नही

Byadmin

Sep 24, 2020

कोरोना संक्रमण के बचाव बारे लोग कोरोना टैस्ट करवाने से घबराएं नही–लक्षण नजर आने पर तुरंत करवाएं टैस्ट:- एसडीएम सचिन गुप्ता।
अम्बाला, 24 सितम्बर:-
 एसडीएम सचिन गुप्ता ने कोरोना के दृष्टिगत लोगों से कहा है कि यदि किसी भी व्यक्ति को कोरोना से सम्बन्धित लक्षण नजर आते हैं तो वह तुरंत टैस्ट करवायें। यह उसके लिये बेहतर है। उन्होंने कहा कि कोरोना की जांच होने पर व्यक्ति का उपचार भी समय रहते किया जा सकता है। इसीलिये आमजन कोरोना टैस्ट करवाने से घबराएं नही।
एसडीएम ने यह भी कहा कि यदि किसी व्यक्ति को यह लगता है कि उसे कोरोना संक्रमण हुआ है तो वह उसे छुपाए नही बल्कि अपने नजदीकी अस्पताल से इसका टैस्ट करवाए। उन्होंने कहा कि यदि टैस्ट के दौरान व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आती है तो उसका उपचार किया जा सकता है और इस संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है। उन्होंने लोगों से अपील की कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हिदायतों की वे स्वयं पालना करें तथा दूसरों को भी इसकी पालना करने के लिए प्रेरित करें।
शिक्षा अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में एसडीएम डा. वैशाली शर्मा ने शिक्षा के क्षेत्र में कमजोर बच्चों की ओर विशेष ध्यान देने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *