• Sat. Oct 23rd, 2021

कोरोना महामारी से लडऩे के साथ-साथ सरकार द्वारा आर्थिक और सामाजिक दृष्टि से लोक कल्याण के कई कार्य किये गये है-

Byadmin

Jun 18, 2021

कोरोना महामारी से लडऩे के साथ-साथ सरकार द्वारा आर्थिक और सामाजिक दृष्टि से लोक कल्याण के कई कार्य किये गये है-समाजसेवी शशी भूषण शर्मा।
अम्बाला/नारायणगढ/शहजादपुर, 18 जून। 
   सरकार के 600 दिनों में कोरोना महामारी से लडऩे के साथ-साथ आर्थिक और सामाजिक दृष्टि से लोक कल्याण के कई कार्य किये गये है। यह कहना है आशादीप समाजसेवी संस्था के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष शशी भूषण शर्मा का।
         उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा 8 वीं से 12 वीं तक के विद्यार्थियों को टैबलेट देने का निर्णय लिया गया है जोकि सरकार का सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि संस्कृति मॉडल स्कूल खोले जा रहे हैं। इसके साथ, प्ले वे स्कूल और छोटे बच्चों के लिए क्रेच खोलने की योजना भी सरकार का प्रशंसनीय कार्य है।
       उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ कौशल विकास पर भी जोर दिया जा रहा है। इसके लिए कौशल विश्वविद्यालय बनाया गया है। निजी उद्योग में नौकरी मिले इसके लिए 75 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में लगातार जनकल्याण के कार्य कर रही है।

78 thoughts on “कोरोना महामारी से लडऩे के साथ-साथ सरकार द्वारा आर्थिक और सामाजिक दृष्टि से लोक कल्याण के कई कार्य किये गये है-”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed