• Thu. Oct 21st, 2021

कोरोना पीडि़त व्यक्तियों की अग्रवाल सभा द्वारा आगे आकर सहयोग करने पर एसडीएम डॉ. वैशाली शर्मा ने की सराहना।

Byadmin

May 7, 2021

नगरपालिका सचिव गुलशन कुमार के प्रयासों से कोरोना पीडि़त व्यक्तियों के लिए अग्रवाल सभा आई आगे।
अग्रवाल सभा के प्रधान सुशील अग्रवाल, महासचिव मोहित गुप्ता ने कहा अग्रवाल सभा ने सदैव समाजसेवा के कार्यो में आगे बढकर दिया है योगदान।
अम्बाला/नारायणगढ़, 7 मई:-
 नारायणगढ़ शहर में कोरोना पीडि़त परिवार जो अपना भोजन नहीं बना सकते है, उनके लिए अग्रवाल सभा नारायणगढ़ आगे आई है। ऐसे परिवारों को अग्रवाल सभा द्वारा तैयार भोजन उपलब्ध करवाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि नगरपालिका सचिव गुलशन कुमार के प्रयासों से कोरोना पीडि़त व्यक्तियों के लिए अग्रवाल संस्था आगे आई है। एसडीएम डॉ. वैशाली शर्मा के मार्गदर्शन के बाद सचिव गुलशन कुमार ने नारायणगढ़ में संस्था से सम्पर्क किया और कोरोना महामारी के दौरान संक्रमित व्यक्तियों की सहायता व खाने-पीने के लिए सहयोग करने का अनुरोध किया। जिस पर अग्रवाल सभा नारायणगढ़ द्वारा पूर्ण रूप से सहयोग करने का आश्वासन दिया गया। अग्रवाल सभा के प्रधान सुशील अग्रवाल ने कहा कि नारायणगढ शहर के जो भी परिवार कोरोना से पीडि़त है और अपना भोजन नहीं बना सकते है। वह अग्रवाल सभा नारायणगढ़ द्वारा जारी नम्बरों पर कॉल एवं वाट्सप करके नाश्ता, दोपहर का भोजन, रात्रि भोजन मंगवा सकते है। यह उन्हें संस्था की ओर से नि:शुल्क उपलब्ध करवाया जाएगा।
      एसडीएम डॉ. वैशाली शर्मा ने अग्रवाल सभा की प्रशंसा करते हुए कहा कि संकट के समय में जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आगे आने से जहां जरूरतमंद कोरोना पीडि़त परिवारों को समय पर भोजन उपलब्ध हो पाएगा वहीं पर दूसरे साधन सम्पन्न लोगों को भी इससे प्रेरणा मिलेगी और वे भी समाज सेवा के इस प्रकार के कार्यो में सहयोग करने के लिए आगे आएगें।
           नगरपालिका सचिव गुलशन कुमार ने अग्रवाल सभा द्वारा आगे आकर कोरोना पीडि़त परिवारों के लिए भोजन की व्यवस्था करने पर संस्था की सराहना करते हुए संस्था के कार्यकारणी सदस्य अमित अग्रवाल के प्रयासों की भी प्रंशसा की है।
       अग्रवाल सभा के प्रधान सुशील अग्रवाल, महासचिव मोहित गुप्ता, संजीव अग्रवाल, अमित अग्रवाल तथा सुनील अग्रवाल आदि ने कहा कि अग्रवाल सभा का सदैव यह प्रयास रहा है कि निर्धन एवं जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे बढकर काम किया जाए। उन्होंने कहा कि गत वर्ष भी लॉकडाउन के दौरान अग्रवाल सभा ने आगे आकर जरूरतमंद लोगों की राशन आदि से मदद की थी।
बॉक्स- नारायणगढ शहर के कोरोना ग्रस्त परिवार जो भोजन नहीं बना सकते है वे सुनील के मोबाइल नम्बर 9729441466 पर कॉल कर व वाट्सअप कर सकते है। नाश्ता 7 बजे (पहली रात्रि से), दोपहर भोजन 10.30 बजे सबुह, रात्रि भोजन 4.30 बजे शाम से पहले उक्त नम्बर पर सम्पर्क  कर बताएं । जिससे कि समय से भोजन पहुंचाया जा सके।
 सहयोगी-  9315349182 सुशील अग्रवाल, 94160 96155 संजीव अग्रवाल तथा 9416095496 मोहित गुप्ता के नम्बर पर भी सम्पर्क कर सकते है। नगरपालिका सचिव गुलशन कुमार ने बताया कि किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर अग्रवाल सभा के कार्यकारणी सदस्य अमित अग्रवाल के मोबाइल नम्बर 7988404115 पर सम्पर्क कर सकते है।

5 thoughts on “कोरोना पीडि़त व्यक्तियों की अग्रवाल सभा द्वारा आगे आकर सहयोग करने पर एसडीएम डॉ. वैशाली शर्मा ने की सराहना।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *