• Thu. Oct 21st, 2021

कोरोना काल मे डॉक्टरों, पैरा वॉलटिंयरों, नर्सो सहित सभी सम्बधिंत द्वारा किया जा रहा हैं बेहतरीन कार्य।

Byadmin

Jun 17, 2021


अम्बाला 17 जून:-

नागरिक अस्पताल अम्बाला को कायाकल्प प्रोजैक्ट व एनक्यूएएस 2020 व कोविड काल में डॉक्टरों व स्टॉफ द्वारा किए गए बेहतर कार्यो के लिए तथा प्रदेश में इस प्रोजैक्ट के तहत प्रथम स्थान हासिल करने के लिए विधायक असीम गोयल नन्यौला ने पीकेआर स्कूल अम्बाला शहर में आयोजित कार्यक्रम में डॉक्टरों व अन्य स्टॉफ को प्रोत्साहित करने का काम किया और मानवता की सेवा के लिए उन्हें सैल्यूट किया। यहां पहुंचने पर सिविल सर्जन डॉ कुलदीप सिंह व अन्य स्टॉफ ने विधायक द्वारा दिए गए इस अभिन्नदन के लिए उनका धन्यवाद किया।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर डॉक्टरों व अन्य स्टॉफ द्वारा कोरोना काल की परिस्थितियों के बावजूद कायाकल्प प्रोजैक्ट, क्वालिटी टीम व एनक्यूएएस 2020 के तहत प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल करने के लिए डॉक्टरों को बधाई देते हुए कहा कि जो कार्य आप द्वारा किया गया है वह सराहनीय है उनका शब्दों से बखान नहीं किया जा सक ता। उन्होनें कहा कि सच में समाज को जब जरूरत थी आप लोगों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए समाज के लिए जो कार्य किया हैं वे अनुसरणीय हैं, जिसके लिए दिल की गहराईयों से आपका अभिन्नदन हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में आपने मानवता की सेवा के लिए जो कार्य किया हैं वह दूसरों के लिए प्रेरणा के बराबर हैं। डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टॉफ व अन्य ने मानवता की सेवा करते हुए कोरोना ग्रसित मरीजों यादि जन-जन को ठीक करने का काम किया है। वह किसी के लिए व्यक्ति हो सकता था, लेकिन जिस परिवार का था उसके लिए वह पूरी दुनिया हैं। यानि आपने उस परिवार की दुनिया को खुशी देने का काम किया हैं, जिसके लिए मैं आपको प्रणाम करता हूं। उन्होनें यह भी कहा कि अब भी आप टीकाकरण के कार्य में दिनरात एक करके लोगों को वैक्सीनेट करने का काम कर रहें हैं।
विधायक ने इस मौके पर यह भी कहा कि डॉक्टरों के लिए वर्ष 2020 चुनौती पूर्ण रहा हैं और यह आपकी सर्विस में आपको हमेशा याद रहेगा, कि आपने किस प्रकार विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए वैश्विक महामारी का सामना करते हुए संक्रिमत मरीजों की सेवा की और इस वैश्विक महामारी की चपेट में आकर अपने साथियों को खो दिया, लेकिन मानवता की सेवा करने का जज्बा आपमे दिन प्रतिदिन बढ़ता गया और अब परिस्थित यह आ गई कि कोरोना महामारी का ग्राफ नीचे आ रहा हैं और यह सबकुछ आपकी मेहनत और लगन से ही मुमकिन हो सका हैं। कोरोना काल में डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टॉफ व अन्य स्टॉफ द्वारा दिए गए योगदान को कभी भुलाया नही जा सकता है और इन सबका योगदान अनुसरणीय हैं, जिसके लिए आप सभी वन्दन के पात्र हैं।
विधायक ने इस वैश्विक महामारी में डॉक्टरों द्वारा किए गए कार्यो के लिए एक गाना गाकर उनका अभिन्नदन किया। गाने के बोल थे हमें और जीने की चाहत न होती, अगर तुम न होते-अगर तुम न होते यानि डॉक्टर न होते तो इस वैश्विक महामारी में हमें कौन बचाता। विधायक ने इस अवसर पर घुटनों के बल नीचे बैठकर हाथ जोडक़र डॉक्टरों का अभिनन्दन किया। इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ कुलदीप सिंह ने स्मृति चिन्ह देकर विधायक का स्वागत किया और डॉक्टरों के लिए किए गए इस अभिन्नदन के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ0 कुलदीप सिंह, पीएमओ डॉ0 सुखबीर, डॉ0 संगीता गोयल, डॉ0 पवनीश, डॉ0 बलविन्द्र कौर, डॉ0 सुखप्रीत, रितेश गोयल, एडवोकेट संदीप सचदेवा, मनदीप राणा, संजीव गोयल टोनी, अर्पित अग्रवाल व अन्य मौजूद रहें।

84 thoughts on “कोरोना काल मे डॉक्टरों, पैरा वॉलटिंयरों, नर्सो सहित सभी सम्बधिंत द्वारा किया जा रहा हैं बेहतरीन कार्य।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *