• Wed. Jun 29th, 2022

किसी भी आपात स्थिति में सूचना मिलते हुी तुरन्त नाकाबन्दी/सीलिंग प्लान अनुसार कार्यवाही करने हेतू अम्बाला पुलिस ने आज 73 नाके लगाकर 3782 वाहनों को किया चैक व 398 वाहनों के किए चालान।    

Byadmin

May 26, 2022


  माननीय अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अम्बाला मण्डल, अम्बाला छावनी, श्रीकान्त जाधव के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के कुशल मार्गदर्शन में किसी भी आपात स्थिति से निपटने, अपराध को अन्जाम देकर भागने वाले अपराधी को पकड़ने व अपराधों की रोकथाम हेतू तुरन्त कार्यवाही करने के लिए अम्बाला पुलिस द्वारा नाकाबन्दी/सीलिंग प्लान तैयार किया गया है। इस नाकाबन्दी/सीलिंग प्लान अनुसार जिला अम्बाला में कुल 73 नाकों की व्यवस्था की गई है और किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए अपराध या अपराधी की सूचना मिलते ही तुरन्त अपने-2 नाकों पर पहुँचने के निर्देश दिए गए है। आज 26 मई 2022 को अम्बाला पुलिस ने 10ः00 बजे से 04ः00 बजे तक लगभग 06 घन्टे तक नाकाबन्दी/ सीलिंग प्लान अनुसार कार्यवाही की जिस दौरान 73 नाके लगाकर 3782 वाहनों को चैक किया व 398 वाहनों के चालान किए गए। इस दौरान सभी प्रयवेक्षण अधिकारियों ने नाकाबन्दी/ सीलिंग प्लान को चैक किया और सभी पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को नाकाबन्दी/सीलिंग प्लान बारे जानकारी देते हुए भविष्य में भी सूचना मिलते ही तुरन्त कार्यवाही करने हेतू अवगत करवाया।  
 पुलिस अधीक्षक अम्बाला ने आम नागरिकों की सुरक्षा, अपराधों की रोकथाम व किसी भी आपात स्थ्तिि से निपटने को ध्यान में रखते हुए सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों, प्रबन्धक थाना, निरीक्षक सी0आई0ए0, ए0वी0टी0 सैल, एन्टी नारकोटिक सैल, सभी पुलिस चैकी इन्चार्ज को निर्देश दिए कि वह भविष्य में सूचना मिलते ही अपने अपने क्षेत्र में तुरन्त प्रभाव से कार्यवाही करते हुए नाकाबन्दी/सीलिंग प्लान अनुसार कार्य करें जिससे अपराधों की रोकथाम हो सके और अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर किसी भी आपात स्थिति से निपटा जा सके।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.