• Thu. Oct 21st, 2021

किसानों की धान की फसल का एक-एक दाना एमएसपी पर खरीदा जायेगा:मंत्री अनिल विज

Byadmin

Sep 27, 2020

अम्बाला, 27 सितम्बर:-
गृह, शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से आज भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने मिलकर सरकार द्वारा धान की खरीद शुरू करने के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि इससे किसानों में खुशी व्याप्त है। गृहमंत्री ने किसानों को आश्वासन दिया कि किसानों की धान की फसल का एक-एक दाना एमएसपी पर खरीदा जायेगा और किसानों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जायेगी।
उन्होंने कहा कि कृषि विधेयकों से किसानों की आय में वृद्धि होने के साथ-साथ उनके जीवन में क्रांतिकारी परिवर्तन आने वाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल किसानों को गुमराह कर अपनी राजनीति चमकाने की कौशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की फसल एमएसपी पर ही खरीदी जायेगी, एमएसपी था और रहेगा, किसानों को घबराने और किसी की बातों में आने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कृषि विधेयकों से किसानों को किसी प्रकार का नुकसान नहीं होगा और किसान आर्थिक रूप से मजबूत होगा। उन्होंने भाजपा किसान मोर्चा तथा भाजपा कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि वे कृषि विधेयकों के बारे में किसानों को जागरूक करें और वास्तविकता से अवगत करवाएं जिससे कि किसान विपक्षी दलों की बातों में न आएं।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष साहब सिंह मोहड़ी, उद्यम सिंह जनेतपुर किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष ग्रामीण अम्बाला कैंट, सतबीर सिंह, चेतन सिंह, चरण सिंह, सुखविन्द्र सिंह, हरजिन्द्र सिंह, हरनेक सिंह, रविन्द्र सिंह, हरदेव सिंह, गुरजंट सिंह, कदम सिंह, बलवंत सिंह, गुरप्रीत सिंह, सुभाष शर्मा, जसपाल सिंह आदि किसानों ने गृहमंत्री का धन्यवाद किया

5 thoughts on “किसानों की धान की फसल का एक-एक दाना एमएसपी पर खरीदा जायेगा:मंत्री अनिल विज”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *