• Sat. Oct 23rd, 2021

कार्यकारिणी बैठक में हुआ सीनीयर बैडमिंटन टूर्नामेंट कराने का निर्णय

Byadmin

Sep 11, 2021

कार्यकारिणी बैठक में हुआ सीनीयर बैडमिंटन टूर्नामेंट कराने का निर्णय
1,2,3 अक्टूबर को अम्बाला में होगा सीनीयर बैडमिंटन टूर्नामेंट 
अम्बाला 10 सितंबर :- अम्बाला शहर‌ के‌ होटल मलिक रिजैंसी में  अम्बाला बैडमिंटन एसोसिएशन की कार्यकारिणी बैठक प्रधान राकेश मक्कड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक की शुरुआत करते हुए सभी सदस्यों द्वारा सर्वप्रथम चेयरमैन एडवोकेट संदीप सचदेवा को हरियाणा सरकार द्वारा पार्षद मनोनीत करने‌ पर‌ बधाई दी गई‌ व इसके साथ‌ ही भारत के खिलाड़ियों द्वारा टोक्यो ओलंपिक पैरालंपिक में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने‌ पर‌ खुशी व्यक्त की गई । इसके बाद कोषाध्यक्ष विवेक जैन ने‌ कोष बाबत जानकारी दी। इस‌के उपरांत सचिव विक्रम आनंद द्वारा संस्था की पिछली गतिविधियों बाबत जानकारी दी गई व भविष्य पर चर्चा की गई  जिसमें अम्बाला के बैंडमिंटन खिलाडियों और संस्था को आगे‌ बढ़ाने के लिए टूर्नामेंट के आयोजन का प्रस्ताव रखा गया जिसे सभी मौजूद सदस्यों ने सर्वसम्मति से पारित कर दिया। महामारी‌ के माहौल व इसके प्रभाव को ध्यान में रखते हुए आगामी 1,2,3 अक्टूबर,2021 को छुट्टियों को देखते हुए सीनीयर‌ टूर्नामेंट करवाने का निर्णय लिया गया जिसमें मैन्स,वूमैन्स, मास्टर्स (35+), वैटरन्स(45+), सीनीयर‌ वैटरन्स(55+) व मिक्स डबल्स की प्रतिस्पर्धाएं करवाई जाएंगी । टूर्नामेंट का शुभारंभ 1 तारीख को सांय 5 बजे व समापन‌ एवं पुरस्कार वितरण समारोह 3 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे किया जाएगा। टूर्नामेंट में भाग लेने के इच्छुक 26‌सितंबर तक अपनी आयु के प्रमाण पत्र,आधार‌ कार्ड के साथ  वैक्सीन का फाइनल‌ सर्टिफिकेट देकर अपना नाम कार्यकारिणी के सदस्यों ‌को लिखवा सकते हैं । विजेताओं को सर्टिफिकेट व स्मृति चिन्ह दिए जाएंगे । नकद‌ पुरस्कारों पर निर्णय व घोषणा बाद‌ में की जाएगी । इस बैठक में वरिष्ठ सदस्य सुनील शर्मा, सुनील जैन, विशाल गुप्ता, अश्विनी भारद्वाज व डॉ सौरभ गुप्ता ने भाग लेते हुए भिन्न-भिन्न पहलुओं पर विचार रखे । बैठक में वार्षिक शुल्क, स्पांसरशिप, अम्बाला बैडमिंटन के उत्थान, संस्था में कार्यकारिणी सदस्यों की संख्या, नकद‌ पुरस्कार आदि सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर भी चर्चा की गई । इच्छुक खिलाड़ी अधिक जानकारी के लिए 8814812121, 9813024123, 9896233100, 9896336238 पर संपर्क कर सकते हैं ।

Related Post

हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से शनिवार को हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन श्री रामनिवास ने शिष्टाचार मुलाकात की और बोर्ड की गतिविधियों की जानकारी दी।
राजकीय महाविद्यालय नारायणगढ़ में प्राचार्य संजीव कुमार की अध्यक्षता में महिला प्रकोष्ठ के तहत करवा चौथ की पूर्व संध्या पर इस उपलक्ष में मेहंदी प्रतियोगिता तथा नेल आर्ट प्रतियोगिता  का आयोजन किया गया।
कैम्पेन आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की अध्यक्ष एवं सैशन जज सुश्री नीरजा कुलवंत कलसन के निर्देशानुसार रविवार 24 अक्तूबर को संयुक्त राष्ट्र दिवस के अंतर्गत आज हर्बल पार्क अम्बाला शहर के नजदीक वॉक थॉन (शांति मार्च) का आयोजन किया गया।
One thought on “कार्यकारिणी बैठक में हुआ सीनीयर बैडमिंटन टूर्नामेंट कराने का निर्णय”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed