• Tue. Aug 9th, 2022

कांग्रेस ने देश में बोया विभाजनकारी बीज, जो कभी आतंकवाद तो कभी हिजाब की शक्ल में सामने आता रहता है – गृह मंत्री अनिल विज

Byadmin

Feb 12, 2022

कांग्रेस ने देश में बोया विभाजनकारी बीज, जो कभी आतंकवाद तो कभी हिजाब की शक्ल में सामने आता रहता है – गृह मंत्री अनिल विज

कांग्रेस ने हिंदु-मुस्लमान के नाम पर देश का बंटवारा करवाया था- अनिल विज

भाजपा में गत दिनों शामिल हुए महाबली ग्रेट खली ने गृह मंत्री अनिल विज से आर्शीवाद लिया और कहा कि ‘मेरी लाइन गृह मंत्री अनिल विज से ही शुरू होती है’

अम्बाला, 12 फरवरी हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस को विभाजनकारी करार देते हुए कहा कि देश के विभाजन का बीज कांग्रेस द्वारा बोया हुआ है। उन्होंने कहा कि हिंदु-मुसलमान के नाम पर कांग्रेस ने देश का बंटवारा कराया और आज यहीं बंटवारा कभी आतंकवाद और कभी हिजाब की शक्ल में देश के सामने आ रहा है।

गृह मंत्री श्री विज शनिवार पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उनके आवास पर गत दिनों भाजपा में शामिल हुए द ग्रेट खली (दलीप सिंह) ने गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात की, खली ने इस दौरान कहा कि ‘मेरी लाइन गृह मंत्री अनिल विज से ही शुरू होती है और वह उनके काम करने के तरीके से प्रभावित हैं’।  

कांग्रेस द्वारा कराया बंटवारा आज तक हिंदुस्तान को चैन से रहने नहीं दे रहा – अनिल विज

कांग्रेस द्वारा की जा रही जातपात की सियासत के सवाल पर श्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश में विभाजनकारी नीतियां ही चलाई है और इसके अलावा कांग्रेस कुछ और सोच नहीं सकती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इसी सोच ने भारत वर्ष का बंटवारा करवाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने आपको कहती तो सेक्युलर है, मगर धर्म के आधार पर कांग्रेस ने ही हिंदु-मुस्लमान के नाम पर देश का बंटवारा कराया। श्री विज ने कहा कि यह बंटवारा आज तक हिंदुस्तान को चैन से रहने नहीं दे रहा। यह कभी किसी शक्ल तो कभी किसी शक्ल, कभी आतंकवाद तो कभी हिजाब की शक्ल में सामने आता रहता है। उन्होंने कहा कि विभाजनकारी बीज कांग्रेस का बोया हुआ है और उसकी वजह से यह सब कुछ हो रहा है।

भाजपा में शामिल हुए खली ने गृह मंत्री अनिल विज से लिया आर्शीवाद

गत दिनों भाजपा में शामिल हुए ग्रेट खली ने गृह मंत्री अनिल विज से आर्शीवाद लिया। श्री विज ने कहा कि “खली उनके पुराने मित्र हैं और अब वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं जिससे पार्टी को ताकत मिलेगी,खली की लोगों में पहचान है और लोग खली की बात को सुनते और मानतें हैं”। उन्होंने कहा कि “खेल जगत में खली ने कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं और उन्होंने हिंदुस्तान का नाम सारे विश्व में रोशन किया, इसी तरह वह भाजपा को उन्हीं ऊंचाइयों में लेकर जाएंगे”। उन्होंने कहा कि “ग्रेट खली से बातचीत होती रहती है और हरियाणा में खेलों को आगे ले जाने के लिए खली अपना योगदान देना चाहते हैं”।

गृह मंत्री विज के कामकाज करने के तरीके से प्रभावित खली

भाजपा में शामिल हुए द ग्रेट खली ने कहा कि “गृह मंत्री अनिल विज उनके बड़े भाई के सामान है और वह उनके कामकाज करने के तरीके से प्रभावित हैं तथा श्री विज के काम करने का एक तरीका है और उनमें जोश एवं जज्बा है”। खली ने कहा कि ‘वह आज मंत्री विज से आर्शीवाद लेने आए हैं क्योंकि मेरी लाइन यहां से आरंभ होती है’। उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने पर अब उनका परिवार बड़ा हो गया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.