• Wed. Jun 29th, 2022

ओपीजेएस दून स्पेशल स्कूल के समारोह में डॉ. जोगेंद्र सिंह दलाल ने अभिनेत्री रिमी सेन को उत्कृष्टता पुरस्कार प्रदान किया

Byadmin

Jun 16, 2022

खेलो इंडिया इंटर-यूनिवर्सिटी में ओपीजेएस विश्वविद्यालय को 1100 विश्वविद्यालयों में से 17 वा स्थान हासिल

राज्यस्थान (चुरू)

गत दिवस चूरू स्थित ओपीजेएस यूनिवर्सिटी में वार्षिक दिवस समारोह आयोजित किया गया, जिसमें ओपीजेएस यूनिवर्सिटी और ओके लाइफ केयर के संस्थापक डॉ. जोगेंद्र सिंह के साथ ओपीजेएस दून स्पेशल स्कूल के छात्रों और अभिनेत्री रिमी सेन को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।

समारोह में अभिनेत्री रिमी सेन ने छात्रों के प्रदर्शन और उनकी कड़ी मेहनत की सराहना की। वह भी इस समारोह का हिस्सा बनकर खुश थीं और उन्हें यहां आमंत्रित करने के लिए डॉ. जोगेंद्र सिंह को धन्यवाद दिया।

समारोह में ओपीजेएस दून स्पेशल स्कूल के छात्रों की प्रस्तुति थी। ओपीजेएस दून स्पेशल स्कूल विकलांग बच्चों को पढ़ाता है और छात्रवृत्ति देकर इन बच्चों की आर्थिक मदद भी करता है। यह स्कूल चुरू राजस्थान में स्थित है और ओपीजेएस ट्रस्ट द्वारा संचालित है।

डॉ. जोगेंद्र सिंह ने यह भी उद्धृत किया कि वह स्कूल की प्रगति को देखकर खुश थे और छात्रों के लिए एक महान वर्ष की आशा कर रहे थे। वहीं समारोह के अंत में डॉ. जोगेंद्र सिंह ने अभिनेत्री रिमी सेन को भगवत गीता भेंट की।

ओपीजेएस दून स्कूल में एक स्विमिंग पूल, घुड़सवारी, बास्केटबॉल कोर्ट, बैडमिंटन कोर्ट जैसी सुविधाएं हैं, और हाल ही में खेलो इंडिया इंटर-यूनिवर्सिटी में ओपीजेएस विश्वविद्यालय को 1100 विश्वविद्यालयों में से 17 वें स्थान पर रखा गया ।

डॉ. जोगिंदर सिंह दलाल एक शिक्षाविद् व् प्रसिद्ध उद्योगपति हैं। उन्होंने हरियाणा और राजस्थान में कई स्कूलों और कॉलेजों की स्थापना की है। वही राज्य स्थान चुरू स्थित ओपीजेएस विश्वविद्यालय के संस्थापक अध्यक्ष भी हैं इसके अलावा वे ओके लाइफ केयर और ओके इंडिया न्यूज चैनल जैसी कई कंपनियों के संस्थापक भी हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published.