• Sat. Oct 16th, 2021

एसडीएम डॉ. वैशाली शर्मा ने आंतकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर अधिकारियों/कर्मचारियों को आंतकवाद विरोधी शपथ दिलवाई।

Byadmin

May 21, 2021


सभी वर्गो/धर्मो के लोग एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें और कोई भी ऐसी पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफार्म या अन्य किसी प्रकार से प्रचारित-प्रसारित न करें जिससे कि आपस में एक दूसरे की भावनाएं आहत होती हो-एसडीएम डॉ. वैशाली शर्मा।
अम्बाला-नारायणगढ़, 21 मई।         एसडीएम डॉ. वैशाली शर्मा ने आंतकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर आज अधिकारियों/कर्मचारियों को आंतकवाद विरोधी शपथ दिलवाई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गो/धर्मो के लोग एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें और कोई भी ऐसी पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफार्म या अन्य किसी प्रकार से प्रचारित-प्रसारित न करें जिससे कि आपस में एक दूसरे की भावनाएं आहत होती हो। उन्होंने कहा कि अपासी भाईचारे और सामंजस्य के साथ अपने प्रदेश एवं देश की उन्नति में अपना योगदान दें।
    एसडीएम द्वारा शपथ दिलवाई गई कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ विश्वास रखते है तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते है कि हम सभी प्रकार के आंतकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेगें। हम मानव जाति के सभी वर्गो के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लडऩे की भी शपथ लेते है।
        इस अवसर पर तहसीलदार दिनेश ढिल्लों, नायब तहसीलदार जितेन्द्र सिंह गिल, स्टैनों नवीन सैनी सहित अन्य अधिकारीयों/कर्मचारीयों ने आंतकवाद विरोधी शपथ ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *