• Sun. Nov 28th, 2021

एन.आई.टी. जोन, नगर निगम फरीदाबाद की विज्ञापन शाखा के क्लर्क को 8,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

Byadmin

Feb 19, 2021

चंडीगढ़, 19 फरवरी- हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने एन.आई.टी. जोन, नगर निगम फरीदाबाद की विज्ञापन शाखा के क्लर्क को 8,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि अमर सिंह निवासी गांव खेड़ी कलां, जिला फरीदाबाद ने राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद में एक शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह फ्लैक्स बोर्ड लगाने का काम करता है और उसने अमृता होम्स का एक फ्लैक्स बोर्ड 1 फरवरी 2021 में लगाया था। जिसको नरेन्द्र कुमार, क्लर्क ने फड़वा दिया था। उसने इस सम्बंध में नरेन्द्र कुमार से बात की तो उसने फ्लैक्स बोर्ड लगाने की एवज में 10 हजार रुपये दस दिन के लिए व उसके बाद 3 हजार रुपये प्रति माह देने को कहा। अमर सिंह ने बताया कि वह 2 हजार रुपये पहले ही नरेन्द्र, क्लर्क को दे चुका है और नरेंद्र सिंह ने बाकि के 8 हजार रुपये भी देने को कहा है।

प्रवक्ता ने बताया कि यह सूचना प्राप्त होते ही थाना राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद में भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में अभियोग दर्ज किया गया और निरीक्षक त्रिभवन, एस.वी.बी. फरीदाबाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। श्री जान मोहम्मद, तहसीलदार, फरीदाबाद को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए राज्य चौकसी ब्यूरो की टीम द्वारा ड्यूटी मैजिस्ट्रेट व छाया गवाह (शैडो विटनेस) की मौजूदगी में नरेन्द्र कुमार, क्लर्क को शिकायतकर्ता अमर सिंह से 8 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार किया गया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed