• Tue. Jan 18th, 2022

एन्टी-व्हीकल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल द्वारा थाना अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी से चोरी की तीन वारदात सुलझी, 02 एक्टिवा, 01 मोटरसाईकिल बरामद

Byadmin

Dec 11, 2021

एन्टी-व्हीकल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल द्वारा थाना अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी से चोरी की तीन वारदात सुलझी, 02 एक्टिवा, 01 मोटरसाईकिल बरामद
पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के मामले में गत दिवस एंटी-व्हीकल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक गुरदर्शन सिहँ के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी मनिन्द्र पाल सिहँ उर्फ मोन्टी निवासी जग्गी गार्डन अम्बाला शहर वर्तमान पता किराएदार कैथ माजरी अम्बाला शहर को गिरफ्तार किया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान तीन मामलों में चोरी करना कबूल किया। आरोपी को माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेजा गया।  
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री सुनील कुमार निवासी छोटी सब्जी मण्डी अम्बाला शहर ने 01 दिसम्बर 2021 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 29 नवम्बर 2021 को नदी मौहल्ला अम्बाला शहर से किसी अज्ञात ने उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी एंटी-व्हीकल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल को सौंप दी थी।
एक अन्य मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री रोहिन कुमार निवासी राम नगर अम्बाला शहर ने 27 नवम्बर 2021 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 27 नवम्बर 2021 को जगाधरी गेट अम्बाला शहर के पास से किसी अज्ञात ने उसकी एक्टिवा चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी एंटी-व्हीकल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल को सौंप दी थी।  
एक अन्य मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री मदन मोहन पाण्डे निवासी सरस्वती विहार अम्बाला शहर ने 16 नवम्बर 2021 को थाना बलदेव नगर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 15 नवम्बर 2021 को हर्बल पार्क अम्बाला शहर के पास से किसी अज्ञात ने उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी एंटी-व्हीकल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल को सौंप दी थी।  

3 thoughts on “एन्टी-व्हीकल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल द्वारा थाना अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी से चोरी की तीन वारदात सुलझी, 02 एक्टिवा, 01 मोटरसाईकिल बरामद”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *