• Tue. Aug 9th, 2022

एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल ने चोरी की वारदात को रोकने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान

Byadmin

Sep 8, 2021

एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल ने चोरी की वारदात को रोकने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना अम्बाला छावनी में दर्ज चोरी के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार, 03 दिन के रिमाण्ड पर।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री हामिद अख्त्तर के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी की वारदातों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना अम्बाला छावनी में दर्ज चोरी के मामले में गत दिवस एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक गुरदर्शन सिहँ के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी सुमित निवासी पटेल नगर थाना सिविल लाईन हिसार वर्तमान पता नजदीक हेतराम पार्क कैंप चैंक हिसार को गिरफ्तार किया। आरोपी का माननीय न्यायालय के अदेशानुसार 03 दिन का रिमाण्ड प्राप्त किया।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री सुबोधी निवासी नजदीक राजू का डिपो चन्द्रपुरी कालोनी अम्बाला छावनी ने 30 जुलाई 2021 को थाना अम्बाला छावनी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 30 जुलाई 2021 को किसी अज्ञात ने रेलवे रोड कबाड़ी बाजार नजदीक गुड़गुड़ीया नाला अम्बाला छावनी से उसका टैªक्टर चोरी कर लिया है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल को सौंप दी थी।

One thought on “एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट सैल अम्बाला के पुलिस दल ने चोरी की वारदात को रोकने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान”

Leave a Reply

Your email address will not be published.