• Tue. Jan 18th, 2022

एक और नकली काॅस्मेटिक फैक्ट्री पकड़ने में मिली सफलता

Byadmin

Dec 18, 2021

एक और नकली काॅस्मेटिक फैक्ट्री पकड़ने में मिली सफलता
 सी0आई0ए0-2 अम्बाला पुलिस ने महेशनगर क्षेत्र के बाद थाना पड़ाव क्षेत्र मोहड़ा के पास नकली काॅस्मेटिक का सामान बनाने की फैक्ट्री में छापेमारी करते हुए जाली सामान बरामद कर मौके से आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा अपराधों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान गत दिवस सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक विरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना पड़ाव क्षेत्र कृष्ण कृपा गऊशाला मोहड़ा के पास एक फैक्टरी में छापेमारी करते हुए कास्मैटिक का जाली सामान बरामद कर मौके से आरोपी आकाश निवासी न्यू जनकपुरी एकता विहार थाना महेशनगर को गिरफ्तार कर थाना पड़ाव में मामला दर्ज किया। आरोपी का माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 05 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ। अनुसंधान जारी है।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री सुमित कुमार निवासी दिल्ली हिन्दुस्तान यूनिलीवर प्रोडक्ट अधिकारी ने 17 दिसम्बर 2021 को शिकायत दी थी कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मोहड़ा के पास फैक्टरी में हिन्दुस्तान यूनिलिविर के प्रोडक्ट जैसे वैसलीन बाॅडी लोशन व सनसिल्क शैम्पू के जाली उत्पाद पर जाली स्टीकर, लेबल व बोतल का इस्तेमाल कर बेचते है, जबकि यह हिन्दुस्तान यूनिलीवर का उत्पाद है। इस शिकायत पर पुलिस अधीक्षक, अम्बाला के निर्देशानुसार सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल की गठित टीम ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए छापेमारी की। छापेमारी के दौरान जाली सन-सिल्क शैम्पू, वैसलीन बाॅडी लोशन, पोन्डज क्रीम, क्लिनिक-प्लस शैम्पूू, कास्मैटिक के तैयारशुदा जाली सामान के साथ-साथ 03 ड्रम जाली सामान तैयार करने वाले तरल पदार्थ से भरे हुए, खाली बोतलें, सामान बनाने की मशीन, पैंिकंग करने वाली मशीन, लेबल, स्टीकर, एम0आर0पी0 एवम एक्सपायरी डेट के लेवल व अन्य सामान बरामद कर मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर थाना पड़ाव में मामला दर्ज किया।  

One thought on “एक और नकली काॅस्मेटिक फैक्ट्री पकड़ने में मिली सफलता”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *