• Wed. Dec 1st, 2021

उपायुक्त विक्रम सिंह ने वार हीरोज स्टेडियम अम्बाला छावनी में बनाए जा रहें अन्तर्राष्ट्रीय फुटबाल स्टेडियम, ऑल वेदरज स्वीमिंग पूल के साथ-साथ यहां अन्य चल रहें निर्माण कार्यो का अधिकारियों के साथ निरीक्षण करते हुए समय अवधि के तहत इसे पूरा करने के निर्देश दिए।

Byadmin

Jun 24, 2021

अम्बाला, 24 जून
उपायुक्त विक्रम सिंह ने वार हीरोज स्टेडियम अम्बाला छावनी में बनाए जा रहें अन्तर्राष्ट्रीय फुटबाल स्टेडियम, ऑल वेदरज स्वीमिंग पूल के साथ-साथ यहां अन्य चल रहें निर्माण कार्यो का अधिकारियों के साथ निरीक्षण करते हुए समय अवधि के तहत इसे पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को यह भी कहा कि इस कार्य को तीव्रता से करने के लिए लेबर सम्बध्ंिात जो टीम बढ़ाई जानी हैं तो उस कार्य को भी कर लें। इस कार्य में एक दिन की भी देरी नहीं होनी चाहिए।
उपायुक्त ने निरीक्षण करते हुए अन्तर्राष्ट्रीय फुटबाल स्टेडियम के तहत लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से एवं सम्बधिंत निर्माण एजेन्सी के प्रतिनिधियों से अब तक क्या-क्या कार्य कर लिया गया है और आगे क्या-क्या कार्य किया जाना है उस बारे जानकारी हासिल करी। उपायुक्त ने राफटर के साथ-साथ लाईटिंग के कार्य के बारे में जानकारी हासिल करते हुए निर्माण एजेन्सी के प्रतिनिधि को निर्देश दिए कि इन कार्यो में तेजी लाए और उसके लिए लेबर की संख्या भी बढ़ाएं। कार्यकारी अभियन्ता निशांत कु मार ने उपायुक्त को बताया कि 115 करोड़ रूपए की लागत से अन्तर्राष्ट्रीय फुटबाल स्टेडियम का निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा हैं। लोक निर्माण विभाग द्वारा लगभग 90 प्रतिशत कार्य को पूरा कर लिया गया हैं। निर्माण के तहत एस्ट्रोट्रफ घास लगाने के कार्य के साथ-साथ दर्शकों के लिए बैठने के लिए चेयर सम्बध्ंिात कार्य को भी पूरा कर लिया गया हैं। राफटर के साथ-साथ लाईटिंग के कार्य व अन्य कार्यो को तीव्रता से करने का काम किया जा रहा हैं। उपायुक्त ने सभी कार्यो को पूरी गुणवत्ता के साथ समय अवधि के तहत पूरा करने के निर्देश दिए।
इसके बाद उपायुक्त ने 29 करोड़ रूपए की लागत से यहीं पर बनाएं जा रहें ऑल वेदरज स्वीमिंग पूल के चल रहें निर्माण कार्य का भी जायजा लिया। सम्बधिंत निर्माण एजेन्सी के प्रतिनिधि ने उपायुक्त को चल रहें निर्माण कार्यो की विस्तार से जानकारी दी। उन्होनें कहा कि फोल सिंलिंग का कार्य किया जा रहा है, टाईलिंग का कार्य भी तीव्रता से किया जा रहा हैं। उपायुक्त ने सम्बधिंत एजेन्सी के प्रतिनिधि को स्पष्ट किया कि यह कार्य समय अवधि के तहत पूरा होना सुनिश्चित होना चाहिए। उन्होनें यह भी कहा कि यह दोनो प्रोजैक्ट गृह मंत्री अनिल विज के ड्रीम प्रोजैक्ट हैं, इसलिए सम्बधिंत अधिकारी इन सभी कार्यो में तेजी लाएं।
इस मौके पर लोक निर्माण विभाग से कार्यकारी अभियन्ता निशांत, एसडीओ पुनीत के साथ-साथ सम्बधिंत एजेन्सी के प्रतिनिधि मौजूद रहें।

105 thoughts on “उपायुक्त विक्रम सिंह ने वार हीरोज स्टेडियम अम्बाला छावनी में बनाए जा रहें अन्तर्राष्ट्रीय फुटबाल स्टेडियम, ऑल वेदरज स्वीमिंग पूल के साथ-साथ यहां अन्य चल रहें निर्माण कार्यो का अधिकारियों के साथ निरीक्षण करते हुए समय अवधि के तहत इसे पूरा करने के निर्देश दिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed