• Thu. Jan 27th, 2022

उपायुक्त विक्रम सिंह ने अपने कार्यालय में आईटीआई, राजकीय बहुतकनीकी संस्थान, राजकीय कालेज व अन्य कालेज के प्रिंसीपलों व टीचरों के साथ ली बैठक।

Byadmin

Jan 7, 2022

उपायुक्त विक्रम सिंह ने अपने कार्यालय में आईटीआई, राजकीय बहुतकनीकी संस्थान, राजकीय कालेज व अन्य कालेज के प्रिंसीपलों व टीचरों के साथ ली बैठक।
15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के किशोरों को 10 जनवरी  से पहले-पहले कोविड की पहली डोज शत प्रतिशत लगवाने के दिए निर्देश।
अम्बाला, 7 जनवरी:-
 उपायुक्त विक्रम सिंह ने आज अपने कार्यालय में आईटीआई, राजकीय बहुतकनीकी संस्थान, राजकीय कालेज व अन्य कालेज के प्रिंसीपलों व टीचरों के साथ बैठक लेेते हुए उनके संस्थानों में 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के किशोरों को 10 जनवरी  से पहले-पहले कोविड की पहली डोज शत प्रतिशत लगवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 10 जनवरी को दोपहर तक प्रिंसीपलों के हस्ताक्षर सहित यह रिपोर्ट उनके कार्यालय में उपलब्ध हो।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त विक्रम सिंह ने सम्बन्धित कालेज के प्राचार्या से उनके कालेज में इस आयु वर्ग के कितने विद्यार्थी हैं, कितनों को डोज लग चुकी है और कितनों को लगनी बाकी है, इसकी समीक्षा की और प्रिंसीपलों को स्पष्ट किया कि वे इस आयु वर्ग की श्रेणी में आने वाले सभी विद्यार्थियों की प्रथम डोज करवाना सुनिश्चित करवाएं। उन्होंने कहा कि वे अपने कालेजों में कैंप लगवाकर इस कार्य को करवाना सुनिश्चित करवाएं। विद्यार्थियों से सम्बन्धित रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को दें ताकि बेहतर समन्वय के साथ इस कार्य को करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए टीचर बच्चों को प्रेरित करें और अभिभावकों को भी इस बारे अवगत करवाएं। उन्होंने कहा कि इस आयु वर्ग के प्रथम डोज के कार्य को 10 जनवरी तक पूरा करना है वहीं 28 दिन बाद दूसरी डोज के कार्य को भी बेहतर समन्वय के साथ करना सुनिश्चित करवाना है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण का प्रभाव तेजी से फैल रहा है। इसलिए हमें सतर्कता बरतनी है तथा वैक्सीनेशन संबधी कार्य को करवाना है। बैठक में विभिन्न कालेजों के प्रिंसीपल व अन्य प्रतिनिधि मौजूद रहे। फो

One thought on “उपायुक्त विक्रम सिंह ने अपने कार्यालय में आईटीआई, राजकीय बहुतकनीकी संस्थान, राजकीय कालेज व अन्य कालेज के प्रिंसीपलों व टीचरों के साथ ली बैठक।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *