• Wed. May 25th, 2022

इमानदारी से प्रयास करने से हर काम का होता है हल : संदीप सचदेवा

Byadmin

Mar 12, 2022

अम्बाला 12 मार्च (Ambala Update)

भारतीय जनता पार्टी अंबाला शहर विधानसभा संयोजक एवं हरियाणा सरकार के मनोनीत पार्षद एडवोकेट संदीप सचदेवा ने आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल ,स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता, विधायक असीम गोयल व उपायुक्त अंबाला विक्रम यादव का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने उनके पत्र का संज्ञान लेते हुए कांवला डेयरी कंपलेक्स में एनडीसी और उसके बाद रजिस्ट्री की आ रही समस्याओं के निदान के लिए तत्पर कार्रवाई करते हुए इस समस्या का समाधान करवाया।

सचदेवा ने बताया कि पिछले दिनों उनके संज्ञान में यह बात आमजन के लोगों द्वारा लाई गई थी कि कांवला डेयरी कंपलेक्स जो हरियाणा सरकार के द्वारा मंजूर शुदा डेयरी कंपलेक्स है के लिए भी नगर निगम के स्तर पर ना तो एनडीसी जारी हो रही है और एनडीसी ना होने की वजह से वहां पर कोई भी प्लाट खरीदा या बेचा नहीं जा पा रहा है जिससे आमजन को परेशानी हो रही थी और सरकार का आर्थिक नुकसान हो रहा था ।जब इसे सारे विषय की जानकारी ली गई तो पाया गया कि हरियाणा सरकार के पोर्टल के ऊपर कांवला डेयरी कंपलेक्स को लेकर तकनीकी खामियां थी जिनको दुरुस्त करने की आवश्यकता थी।सचदेवा के पत्र पर संज्ञान लेते हुए सरकार ,संबंधित विभाग के मंत्री ,अंबाला के विधायक व अंबाला के उपायुक्त विक्रम यादव ने संज्ञान लिया और उन खामियों को दूर करने के लिए अपना अपना सहयोग किया ।जिससे अब कांवला डेयरी कंपलेक्स अंबाला की एनडीसी भी जारी हो रही है और क्षेत्र के लोगों को अपनी रजिस्ट्री कराने की सुविधा प्राप्त हो रही है। सचदेवा ने कहा कि जनहित से जुड़ी समस्याओं को इसी प्रकार उठाकर सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का आमजन को लाभ दिलवाने का प्रयास करते रहेंगे

One thought on “इमानदारी से प्रयास करने से हर काम का होता है हल : संदीप सचदेवा”
  1. I’ve recently started a site, the info you offer on this web site has helped me greatly. Thank you for all of your time & work. “Everyone is responsible and no one is to blame.” by Will Schutz.

Leave a Reply

Your email address will not be published.