• Tue. Nov 30th, 2021

इतिहास में पहली बार हुई इस वर्च्युअल रैली में अंबाला से भी भाजपा कार्यकर्ताओ डिजिटली हिस्सा लिया

Byadmin

Jun 14, 2020

विधायक असीम गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार 2.0 के एक वर्ष पूरे होने पर जन संवाद वर्च्युअल रैली में टेक्नालाजी के माध्यम से प्रदेश के लाखों लोग इस रैली से जुड़े हैं। विधायक गोयल इस वर्च्युअल रैली में भाग लेने के उपरान्त मीडिया में बातचीत कर रहे थे। इस रैली को लाईव देखने के लिए पंचायत भवन अंबाला शहर में व्यवस्था की गई थी। जहां पर कार्यकर्ताओं के साथ इस रैली में हिस्सा लिया। इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों व अन्य हिदायतों की पालना की गई।
हरियाणा की इतिहास में पहली बार हुई इस वर्च्युअल रैली में अंबाला से भी भाजपा कार्यकर्ताओ डिजिटली हिस्सा लिया। वर्च्युअल रैली को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, हरियाणा प्रदेश भाजपा प्रभारी अनिल जैन व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने संबोधित किया। विधायक असीम गोयल ने कहा कि वर्चुअल रैली का अर्थ मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाना नहीं है बल्कि इस रैली का मकसद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को मानसिक तौर पर मजबूत करना और उनमें सकारात्मकता का एक जोश भरना ताकि उस सकारात्मकता के साथ वह स्वयं को मजबूत करें अपने परिवार को मजबूत करें समाज को मजबूत करें और देश हित के कार्यों में लगे। इस रैली का अर्थ उनमें एक विश्वास पैदा करना कि उनके द्वारा चुनी हुई सरकार हर प्रकार से जनहित के कार्य करते हुए इस महामारी के विषम समय में भी देश को प्रगति के पथ पर आगे लेकर जा रही है कोरोना महामारी की वजह से पूरे समाज में जो एक नकारात्मक का माहौल पैदा हुआ है उस माहौल को सकारात्मक माहौल में बदलने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकतार्ओं को राजनीति से ऊपर उठकर सामाजिक परिवेश में काम करने के लिए प्रेरित करना और समाज को यह विश्वास दिलाना कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता इस समय में भी उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है।
इस अवसर पर विधायक असीम गोयल ने सब लोगों को एसएमएस के मूलमंत्र सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क वेयरिंग, सैनिटाइजिंग को अपने जीवन में उतारना है ताकि हम स्वयं भी बचे अपने परिवार और समाज को भी जागृत करें और इस वैश्विक महामारी के विरुद्ध लड़ाई में हम सब लोग सकारात्मक बल के साथ उतरे ताकि इस पर हमारी जीत निश्चित हो। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष अनुभव अग्रवाल, संदीप सचदेवा, मंडल अध्यक्ष हितेश जैन, जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा सरला कपूर, सुशील अग्रवाल, मनदीप राणा, रितेश गोयल, रमेश मल, राजेश गोयल, अनिल गुप्ता, गुरविंदर सिंह, प्रीतम गिल, सुरेश सहोता संजीव गोयल टोनी, शंटी धीमान, अर्पित अग्रवाल, विनीश वमार्नी, संजय लाकड़ा आदि मौजूद रहें।

2 thoughts on “इतिहास में पहली बार हुई इस वर्च्युअल रैली में अंबाला से भी भाजपा कार्यकर्ताओ डिजिटली हिस्सा लिया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed