• Thu. Oct 21st, 2021

आज भाजपा नारायणगढ़ द्वारा कोरोना ग्रसित मरीजों और उनके परिजनों को खाना पहुंचाने के लिए सेवा रसोई की शुरूआत की गई।

Byadmin

May 22, 2021

वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुमन सैनी के नेतृत्व में आज भाजपा नारायणगढ़ द्वारा कोरोना ग्रसित मरीजों और उनके परिजनों को खाना पहुंचाने के लिए सेवा रसोई की शुरूआत की गई।
अम्बाला/नारायणगढ़ 22 मई। 
     वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुमन सैनी के नेतृत्व में आज भाजपा नारायणगढ़ द्वारा कोरोना ग्रसित मरीजों और उनके परिजनों को खाना पहुंचाने के लिए सेवा रसोई की शुरूआत की। सुमन सैनी ने बताया की सेवा रसोई के माध्यम से कोरोना पीडि़त मरीजों और उनके परिजनों को नि:शुल्क पौष्टिक भोजन उपलब्ध करवाया जायेगा। उन्होंने कहा की जिस भी कोरोना पीडि़त परिवार को भोजन की आवश्यकता है वह हैल्पलाइन नंबर 01734-287022 तथा 8053048006 पर सम्पर्क करके अपना भोजन मंगवा सकते है। भोजन वितरण के लिए दोपहर के खाने का आर्डर करने का समय प्रात: 8 बजे से 10 बजे तक रहेगा। जिसकी डिलीवरी दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक की जाएगी और रात्रि भोजन के आर्डर करने का समय दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक रहेगा जिसकी डिलीवरी रात्रि 6 बजे से 7 बजे तक की जाएगी।
सुमन सैनी ने कहा की सेवा ही संगठन अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ताओ द्वारा इस कोविड वैश्विक महामारी में जरूरतमंदो की यथासंभव सहायता की जा रही है। उन्होंने कहा की इसके साथ ही हमें यह सुनिश्चित करना है की सरकार की योजनाओ का लाभ जनता तक पहुंचे एवं ज्यादा से ज्यादा लोग इन योजनाओ से लाभान्वित हो।      
इस अवसर पर शिवालिक बोर्ड के सदस्य अश्वनी अग्रवाल, नारायणगढ़ मण्डल अध्यक्ष रणदीप सिंह बांका सैनी, मारकंडा मण्डल अध्यक्ष जसविन्द्र सिंह बख्तुआ, शहजादपुर मण्डल अध्यक्ष संजीव गुज्जर, पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेंद्र राणा, सांसद नायब सैनी के निजी सचिव सोहन लाल, पार्षद प्रीतपाल कौर मक्कड, पार्षद मंजू कौशिक, संजीव कौशिक, कुलदीप सिंह दीपी, राजू मक्कड़, सतीश धीमान खुड्डा कलां, कर्मवीर सिंह भूखड़ी, शहजादपुर मण्डल महामंत्री सुरेंद्र राणा बड़ी बस्सी, शहजादपुर मण्डल महामंत्री मनीष मित्तल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *