• Thu. Oct 21st, 2021

आईटीआई विभाग में कार्यरत अनुबंधिंत अनुदेशकों ने अपनी मांगे रखते हुए एक ज्ञापन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम विधायक को सौंपा।

Byadmin

Sep 23, 2021

अम्बाला, 23 सितम्बर
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान अपने निवास स्थान पर लोगों की समस्याओं को सुना और सम्बध्ंिात विभाग के अधिकारियों को समस्याओं के समाधान करने के निर्देश दिए। आईटीआई विभाग में कार्यरत अनुबंधिंत अनुदेशकों ने अपनी मांगे रखते हुए एक ज्ञापन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम विधायक को सौंपा। विधायक ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनका मांग पत्र मुख्यमंत्री को भेज दिया जाएगा। अनुबंधित अनुदेशकों ने अपनी मांग रखते हुए कहा कि वे भारतीय मजदूर संघ से सम्बधिंत है और वर्ष 2014 से पहले उन्हें 14700 रूपए मासिक वेतन मिलता था। भारतीय जनता पार्टी की सरकार 2014 में बनने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए उनको समान काम समान वेतन के रूप में 35400 रूपए कर दिए। इसके लिए वे मुख्यमंत्री का दिल की गहराईयों से धन्यवाद करते हैं। उन्होनें बताया कि आईटीआई विभाग में 1410 अनुबंधिंत अनुदेशकों को अतिथि अध्यापकों की तरह सेवा सुरक्षा प्रदान की जाए।
महैला गांव के निवर्तमान सरंपच हरमित सिंह ने गांव में गली बनाने तथा वाल्मिकी धर्मशाला का निर्माण कार्य पूरा करवाने का अनुरोध किया। इसके अलावा भी जन सुनवाई कार्यक्रम में लोगों ने बिजली, पानी तथा विकास कार्यो से सम्बधिंत अपनी समस्याएं रखी। जिनका समाधान करने का आश्वासन विधायक द्वारा दिया गया। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान आने वाली समस्याओं का समाधान तत्पर्यता के साथ करें और लोगों को सरकार की योजनाओं एवं स्कीमों की जानकारी दें, जिससे की पात्र लोग उनका लाभ उठा सकें।
उन्होनें कहा कि विकास कार्यो को बिना किसी भेदभाव के पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा करवाया जा रहा हैं और अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में भी कोरोड़ों रूपए की राशि के विकास के कार्य करवाएं गए हैं और नई-नई परियोजनाओं पर कार्य जारी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि विकास कार्यो के लिए धन की कमी नहीं हैं। इस अवसर पर रितेश गोयल, संजीव गोयल टोनी, हुड के एक्सीएन योगेश्वर, अमन सूद, गुरविन्द्र मानकपुर, सन्टी सुल्तानपुर अर्पित अग्रवाल, सौरभ गुप्ता, अरविन्द सिकरी, अनिल कुमार, राजेश गोयल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति व कार्यक त्र्ता मौजूद रहें।

One thought on “आईटीआई विभाग में कार्यरत अनुबंधिंत अनुदेशकों ने अपनी मांगे रखते हुए एक ज्ञापन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम विधायक को सौंपा।”
  1. I?m impressed, I must say. Really rarely do I encounter a blog that?s both educative and entertaining, and let me tell you, you have hit the nail on the head. Your idea is outstanding; the issue is something that not enough people are speaking intelligently about. I am very happy that I stumbled across this in my search for something relating to this.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *