• Sat. Jul 2nd, 2022

आईजी भारती अरोड़ा से मिले एटीएफआई सुप्रीमो शांडिल्य, इस्तीफा वापिस लेने की मांग

Byadmin

Jul 29, 2021

वीरेश शांडिल्य बोले भारती अरोड़ा जैसी काबिल पुलिस ऑफिसर की राज्य की जनता को जरूरत, फ्रंट की तरफ से भगवान कृष्ण विशाल पेंटिंग भेंट की

अम्बाला: एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने अम्बाला रेंज की आईजी भारती अरोड़ा से उनके आफिस में मुलाकात की और उनसे हरियाणा की जनता के हित के लिए इस्तीफा वापिस लेने का अनुरोध किया। शांडिल्य ने भारती अरोड़ा को कहा कि आप काबिल ऑफिसर हैं और लोगो को जस्टिस देना आप अपना फर्ज समझते हैं और लोगो की पीड़ा को अपनी पीड़ा समझ हल करने की सोच है। एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से वीरेश शांडिल्य ने दबाब बनाया की भारती अरोड़ा इस्तीफ़ा वापस लें। उन्होंने कहा कि वो भारती अरोड़ा के इस्तीफे को वापिस लेने की मांग उनके पति आईजी रेवाड़ी रेंज विकास अरोड़ा से भी करेंगे ।फ्रंट सुप्रीमो शांडिल्य ने कहा कि भारती अरोड़ा की सेवा की जरूरत प्रदेश के उन पीडितो को है जो पुलिस  में कुछ मौजूद काली भेड़ो से भारती अरोड़ा जैसे पुलिस ऑफिसर की समाज को जरूरत है। शांडिल्य एक बार भारती अरोड़ा से बातचीत करते हुए भावुक भी हो गए । इस मौके पर एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने भारती अरोड़ा  को आज विशाल भगवान कृष्ण की पेंटिग भेंट की ।

5 thoughts on “आईजी भारती अरोड़ा से मिले एटीएफआई सुप्रीमो शांडिल्य, इस्तीफा वापिस लेने की मांग”
  1. Fantastic post however I was wondering if you could write a litte more on this topic? I’d be very thankful if you could elaborate a little bit more. Appreciate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed