• Sat. Oct 23rd, 2021

अवैध शराब की तस्करी करने वालों की खैर नहीं

Byadmin

Jun 12, 2021

, 1965 पेटी (23580 बोतल) अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, अवैध शराब की तस्करी करने वालों की सूचना तुरन्त पुलिस को दें नागारिक, होगी तुरन्त कार्यवाहीः वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला।
अम्बाला 12 जून 2021ः अम्बाला पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है।  इस अभियान के दौरान गत रात्रि थाना पंजोखरा साहिब पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना के क्षेत्र मण्डौर-जड़ौत रोड पर स्थित गोदाम की चारदीवारी में खड़ी अवैध अंग्रेजी शराब से भरी दो गाड़ियों को पुलिस ने आबकारी विभाग की टीम के सदस्यों श्री भक्त राम ए0इ0टी0ओ व राम प्रकाश निरीक्षक के साथ कब्जा पुलिस में लेकर चैक किया तो उनमें से अवैध शराब अंग्रेजी मार्का रायल जनरल 629 पेटी, रायल टाइगर 1044 पेटी, मैकडाव्ल 292 पेटी कुल 1965 पेटी (23580) बोतल बरामद कर थाना पंजोखरा साहिब मामला दर्ज किया गया। आरोपियों को शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। यह जानकारी दी है वरिष्ठ पुलिस अधीक्ष्क अम्बाला श्री हामिद अख्तर ने।
 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला ने आगे जानकारी देते हुए बतलाया कि अम्बाला पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है इस अभियान के दौरान 23 मई 2021 को थाना साहा के क्षेत्र में अवैध शराब की फैक्टरी चलाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की गई थी और गत रात्रि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मण्डौर-जड़ौत रोड पर स्थित गोदाम की चारदीवारी में अवैध अंग्रेजी शराब से भरी दो गाड़ियाँ खड़ी है जिनसे शराब को बिना लाईसैंस व परमिट के अवैध तरीके से ग्राहकों को बेचा जाएगा। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आबकारी विभाग के सदस्यों श्री भक्त राम ए0इ0टी0ओ व राम प्रकाश निरीक्षक के साथ छापेमारी की तो मौका पर कोई आरोपी नहीं मिला और गाड़ियों में चाबी लगी हुई थी। दोनों गाड़ियों को पुलिस ने आबकारी टीम के साथ कब्जे मेें लेकर थाना पंजोखरा साहिब में मामला दर्ज किया। आरोपियों की तलाश जारी है।
उन्होंने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार के नशे की तस्करी करने वालों की सूचना पुलिस को दें नागरिक, तुरन्त होगी कार्यवाही। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा और सूचना सही पाई जाने पर उचित ईनाम भी दिया जाएगा।  

Related Post

अम्बाला पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थान पर सट्टा/जुआ खेलने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान चार मामलों में आरोपी गिरफ्तार, 7340/-रूपए बरामद, मामले दर्ज
पुलिस के शहीद जवानों के सम्मान व राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष में पुलिस लाईन अम्बाला में आम नागरिकों व पुलिस कर्मचारियों को आवश्यक जानकारी देने हेतू प्रर्दशनी मेला का किया आयोजन।
थाना नारायणगढ़ में दर्ज चोरी के मामले में विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार, नकदी व वारदात में प्रयुक्त टैªक्टर-ट्राली बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed