• Sat. May 28th, 2022

अम्बाला शहर में श्री बद्रीनारायण सेवा मंडल ट्रस्ट व अग्रवाल संघ अम्बाला शहर के सौजन्य से खोली गई चैरिटेबल लैब्रोटरी का रिबन काटकर शुभारम्भ किया।

Byadmin

Sep 14, 2021

अम्बाला, 14 सितम्बर:- अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने मंगलवार बस्तीराम बाजार अम्बाला शहर में श्री बद्रीनारायण सेवा मंडल ट्रस्ट व अग्रवाल संघ अम्बाला शहर के सौजन्य से खोली गई चैरिटेबल लैब्रोटरी का रिबन काटकर शुभारम्भ किया। यहां पहुंचने पर चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रतिनिधियों ने विधायक को पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया।
विधायक असीम गोयल ने श्री बद्रीनारायण सेवा मंडल ट्रस्ट व अग्रवाल संघ अम्बाला शहर के सौजन्य से चैरिटेबल लैब्रोटरी खोले जाने के कार्य की सराहना की और कहा कि इस लैब्रोटरी से लोगों को काफी फायदा मिलेगा। शहर के बीच में यह लैब्रोटरी है जिसका सभी को लाभ होगा। लैब्रोटरी में चैरिटेबल रेट पर पैथोलोजी टैस्ट व अन्य तरह के ब्लड टैस्ट के साथ-साथ फुल बॉडी के टैस्ट भी यहां पर होंगे। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा शुरू से ही समाजसेवा के क्षेत्र के लिए जो कार्य किए जा रहे हैं वह सराहनीय हैं तथा अम्बाला शहर के समाजसेवा क्षेत्र से जुड़े प्रतिनिधियों ने हमेशा ही आगे आकर समाजसेवा क्षेत्र के लिए सराहनीय कार्य करने का काम किया है। इस मौके पर श्री बद्रीनारायण सेवा मंडल ट्रस्ट व अग्रवाल संघ अम्बाला शहर के प्रतिनिधियों ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर उनका अभिनंदन भी किया। इस मौके पर सुमन मित्तल, मुकेश जिंदल, भारत भूषण जैन, दीपक अग्रवाल, सुनील जिंदल, केशव गोयल, राकेश बग्गा, तरसेम अग्रवाल, सतीश गुप्ता, अरूण गर्ग, एडवोकेट संदीप सचदेवा, पार्षद हितेष जैन, पवन अग्रवाल, डिम्पी, नितिश सिंगला, प्रेम, अप्रित अग्रवाल, रिंकल गुजराल के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.