• Sat. Oct 23rd, 2021

अम्बाला में डाक आन काल प्रोजेक्ट की शुरूआत

Byadmin

May 28, 2021

अम्बाला, 28 मई:- जिला एवं सत्र न्यायधीश व अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण नीरजा कुलवंत कालसन ने जिला न्यायालय, अम्बाला में डाक आन काल प्रोजेक्ट की शुरूआत की जिसके अंतर्गत दो डाक्टरो को नियुक्त किया गया है जो कि जरूरतमंद लोगो को टेलीफोन के माध्यम से निशुल्क सेवाएं प्रदान करेंगे व कोरोना महामारी से संबधित किसी भी प्रश्न का जवाब और समस्या का समाधान बताएगें।
इस बारे जानकारी देते हुए सी जे एम एवं सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण डा0 सुखदा प्रीतम ने बताया कि उपरोक्त प्रोजेक्ट मे डा0 विवेकानंद अग्रवाल, जनरल फिजिशयन एवं डा0 निखिल रसतोगी, कंसलटेंट डेंटल सरजन निशुल्क सेवाएं प्रदान करेगें व जनसाधारण को कोरोना महामारी से बचाव हेतू जानकारी व ईलाज बारे जरूरी सुझाव देंगे।
जिला एवं सत्र न्यायधीश व अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सुश्री नीरजा कुलवंत कालसन ने जिला न्यायालय, अम्बाला में इसके अलावा कोरोना महामारी से जिन बच्चों के माता-पिता का देहान्त हो गया है उन बच्चों को सहायता प्रदान करने के लिए स्नेह और विश्वास प्रोजेक्ट की शुरूआत की गई जिसके अंतर्गत जिला बाल कल्याण विभाग, अम्बाला के सौजन्य से बच्चों को आवश्यक सहायता जैसे कि बच्चों को अर्थिक सहायता प्रदान करना, गोद लेना, शिक्षा, पुर्नावास इत्यादि सुविधाए प्रदान की जा सके। अधिक जानकारी के लिए हैल्पलाइन नं. 0171-2532142 व 9991112660 पर संपर्क किया जा सकता है। जिला एवं सत्र न्यायधीश व अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सुश्री नीरजा कुलवंत कालसन ने जिला न्यायालय, अम्बाला के निर्देशानुसार केन्द्रीय कारागार, अम्बाला में कैदियों के लिए टीकाकरण का आयोजन किया गया जिसमें 250 कैदियों का टीकाकरण हुआ।
सी जे एम एवं सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण डा0 सुखदा प्रीतम ने सिविल अस्पताल से टीकाकरण करने के लिए आए डा0 साहिल कंसल व उनकी टीम के कार्य की प्रशंसा की और उन्हे प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।  मौका पर जिला विधिक सेवा: आपके साथ प्रोजेक्ट का शुभारम्भ भी किया गया जिसके अंतर्गत हर मंगलवार को पैनल अधिवक्ता केन्द्रीय कारागार मे लगे रेडियो जोकी के माध्यम से केन्द्रीय कारागार मे रह रहे बंदियों को उनके अधिकारो के बारे मे महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करेगे और करोना महामारी से संबधित सरकार द्वारा जारी की गई हिदायतों के बारे मे बताएगें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *