• Tue. Jan 18th, 2022

अम्बाला छावनी में दर्ज होली रिडीमर चर्च में पूज्य ईसा मसीह की प्रतिमा को खंडित करने के मामले में आरोपियों का 06 दिन का रिमाण्ड मंजूर

Byadmin

Dec 29, 2021

अम्बाला छावनी में दर्ज होली रिडीमर चर्च में पूज्य ईसा मसीह की प्रतिमा को खंडित करने के मामले में आरोपियों का 06 दिन का रिमाण्ड मंजूर
थाना अम्बाला छावनी में दर्ज प्रभु ईसा मसीह की प्रतिमा को खंडित करने के मामले में गत दिवस 28 दिसम्बर 2021 को सी0आई0ए0-1 अम्बाला के पुलिस दल ने मात्र 48 घन्टे में कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों संदीप कुमार व रविन्द्र कुमार निवासी वशिष्ठ नगर थाना महेशनगर अम्बाला छावनी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की थी। आरोपियों का माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 06 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ।
26 दिसम्बर 2021 को थाना अम्बाला छावनी में शिकायत प्राप्त हुई थी कि 25/26 दिसम्बर 2021 की मध्यरात्रि अम्बाला छावनी में होली रिडीमर चर्च के परिसर में ईसा मसीह की मूर्ति की तोड़फोड़ की गई है। पुजारी फादर की शिकायत पर 02 अज्ञात के खिलाफ थाना अम्बाला छावनी में भारतीय दण्ड संिहता की धारा 295, 427, 452 के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामले की गम्भीरता को देखते हुए तुरन्त संज्ञान लिया गया और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अम्बाला के नेतृत्व में सी0आई0ए0-1, सी0आई0ए0-2 व प्रबन्धक थाना अम्बाला छावनी की सयुंक्त टीम गठित कर जाचँ के निर्देश दिए गए थे। सयुंक्त टीम द्वारा आरोपियों को शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तार करने के लिए अनेकों सबूत जुटाए गए और जगह-जगह छापेमारी की। छापेमारी के दौरान 28 दिसम्बर 2021 को सी0आई0ए0-1 अम्बाला की पुलिस टीम ने वशिष्ठ नगर थाना महेशनगर अम्बाला छावनी निवासी संदीप कुमार व रविन्द्र कुमार को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

2 thoughts on “अम्बाला छावनी में दर्ज होली रिडीमर चर्च में पूज्य ईसा मसीह की प्रतिमा को खंडित करने के मामले में आरोपियों का 06 दिन का रिमाण्ड मंजूर”
  1. Die Chancen stehen, Sie wahrscheinlich verstehen spielen Slots und Sie Sie
    auch vielleicht Auch genießen regelmässig, natürlich,
    wenn Sie jemand nicht, gibt es eine gute ein ausgezeichneter Chance erkennen eine Person, die wird.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *