• Mon. Jan 17th, 2022

अम्बाला छावनी के सिवाय होटल के साथ बनी दूकानों में दूकानदारो के साथ हुई मारपीट व लूट के मामले में और दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Byadmin

Jun 30, 2021

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला  के निर्देशानुसार गठित संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए थाना पड़ाव क्षेत्र अम्बाला छावनी के सिवाय होटल के साथ बनी दूकानों में दूकानदारो के साथ हुई मारपीट व लूट के मामले में और दो आरोपियों को किया गिरफ्तार कर 02 दिन के रिमाण्ड पर लिया, अन्य को भेजा जेल।
अम्बाला 30 जून 2021ः वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री हामिद अख्तर के निर्देशानुसार गठित संयुक्त पुलिस टीम सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल ने थाना पड़ाव में दर्ज मारपीट व लूट के मामले में गत दिवस निरीक्षक सुभाष कुमार के नेतुत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी रजत सांगवान निवासी गावँ चढ़ूनी जटान थाना शाहाबाद जिला कुरूक्षेत्र व गगनदीप निवासी पालम विहार अम्बाला छावनी को गिरफ्तार किया। आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार 02 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ। इस मामले में सलिंप्त छः आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री गगनदीप बत्रा निवासी गोबिन्दनगर अम्बाला छावनी ने 26 जून 2021 को थाना पड़ाव में शिकायत दर्ज करवाई थी कि आज दोपहर लगभग 1-00 बजे आरोपी विवेक कोछड़, विशाल कोछड़ व अन्य लगभग 20 अज्ञात आरोपियों ने सिवाय होटल अम्बाला छावनी के साथ बनी उनकी दुकानों में घुसकर उनसे मारपीट करते हुए गल्लों से रूपए लूटकर जान से मारने की धमकी दे कर गए। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी। मामले की गम्भीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला ने संयुक्त टीम गठित कर आरोपियों को शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। इस मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल को सौंप दी गई है।

2 thoughts on “अम्बाला छावनी के सिवाय होटल के साथ बनी दूकानों में दूकानदारो के साथ हुई मारपीट व लूट के मामले में और दो आरोपियों को किया गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *