• Fri. Oct 22nd, 2021

अम्बाला का रिकवरी रेट आंकड़ा बढक़र हुआ 96.10 प्रतिशत:-सीएमओ।

Byadmin

May 31, 2021

अम्बाला 31 मई:- अम्बाला में कोरोना के मरीज तेजी के साथ ठीक होकर घर जा रहे है। जिले में कोरोना के मरीजों का रिकवरी आकंड़ा बढक़र 96.10 फीसदी पर पहुंच चुका है और सोमवार को एक ही दिन में 69 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके है। इस जिले में अब तक 28293 मरीज कोरोना की जंग जीत चुके है। इस समय जिले में महज 667 मरीज ही एक्टिव है।
जिला सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह ने कहा कि अम्बाला में कोरोना की जंग जीतने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है, इससे कोरोना से रिकवरी केसों में सुधार में बढौतरी हो रही है। इस समय अम्बाला में 96.10 फीसदी मरीज ठीक होकर घर जा चुके है। अम्बाला में कोरोना से संक्रमित 52 नए केस सामने आए है। जिले में अब तक प्रति दस लाख की जनसंख्या पर 357174 सैम्पल लिये गये हैं।
सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह न यह भी बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना मरीजों के लिए बैड के रेट भी निर्धारित किए गये है। उन्होंने यह भी बताया कि कोई भी कोविड अस्पताल यदि किसी भी कोविड मरीज से तय रेट से ज्यादा शुल्क चार्ज करता है तो उसकी शिकायत सिविल सर्जन कार्यालय में की जा सकती है। उन्होंने कहा कि शिकायत सही पाई जाने पर उक्त कोविड अस्पताल के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी एवं अस्पताल का लाईसैंस कैंसल किया जायेगा।

77 thoughts on “अम्बाला का रिकवरी रेट आंकड़ा बढक़र हुआ 96.10 प्रतिशत:-सीएमओ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *