• Wed. Jun 29th, 2022

अन्र्तराज्यीय मोटरसाईकिल चोर गिरोह के आरोपी को प्रोेडक्शन वारन्ट पर किया गिरफ्तार 01 मोटरसाईकिल बरामद, 23 मोटरसाईकिलें हो चुकी बरामद,

Byadmin

May 28, 2022


 पुलिस अधीक्षक, अम्बाला के निर्देशानुसार चोरी की वारदातों के खिलाफ चलाया विशेष अभियान
चोरी/लूट/स्नैचिंग की वारदातों पर अकंुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक, अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार  विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान 11 मई 2022 को एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट-सैल अम्बाला के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक खुशी राम के नेतृत्व में 02 आरोपियों को चोरी की मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार किया था। जिन्होंने पूछताछ के दौरान चोरी की 28 वारदात कबूल की थी। आरोपियों से 22 मोटरसाईकिल बरामद की गई थी। गत दिवस 27 मई 2022 को एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट-सैल अम्बाला के पुलिस दल निरीक्षक अनन्त राम के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी गुरप्रीत सिहँ उर्फ गुरी निवासी गावँ मण्डौर थाना पंजोखरा अम्बाला को थाना पंजोखरा में दर्ज चोरी के मामले में माननीय न्यायालय के आदेशानुसार प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर एक दिन के रिमाण्ड पर लिया था। आरोपी से मोटरसाईकिल बरामद कर आज न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री विशाल निवासी गाँव काकरू जिला अम्बाला ने 01 सितम्बर 2021 को थाना पंजोखरा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 09/10 अगस्त 2021 को गाँव मण्डौर में स्थित फैक्टरी की पार्किग से किसी अज्ञात ने उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट-सैल अम्बाला के पुलिस दल का सौंप दी थी।

One thought on “अन्र्तराज्यीय मोटरसाईकिल चोर गिरोह के आरोपी को प्रोेडक्शन वारन्ट पर किया गिरफ्तार 01 मोटरसाईकिल बरामद, 23 मोटरसाईकिलें हो चुकी बरामद,”

Leave a Reply

Your email address will not be published.