• Wed. May 18th, 2022

अनिल विज नाम है मेरा, यहां लोगों की शिकायत पर तुरंत होती है कार्रवाई

Byadmin

Apr 18, 2022


अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए गृह मंत्री अनिल विज ने

अम्बाला, 18 अप्रैल।
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने सोमवार अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के लिए दिशा-निर्देश दिए। 
महिला फरियादी ने गृह मंत्री के समक्ष मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की जिसपर गृह मंत्री अनिल विज बोले की ‘अनिल विज नाम है मेरा, यहां लोगों की शिकायत पर तुरंत होती है कार्रवाई’। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि उनके द्वारा भेजी गई शिकायत पर प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई होनी चाहिए ताकि लोगों को न्याय मिल सके।

सोमवार को डिफेंस कालोनी के रहने वाले व्यक्ति ने उसके साथ हुई धोखाधड़ी मामले की शिकायत गृह मंत्री अनिल विज को दी जिसपर गृह मंत्री ने मामले में एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए। कैंट निवासी महिला ने गृह मंत्री को बताया कि उसके नन्हे बच्चे के दिल में छेद है और ईलाज के लिए मदद मांगी। गृह मंत्री ने इस मामले में अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए ताकि बच्चे को ईलाज मिल सके। इसी तरह कैंट निवासी व्यक्ति ने एकता विहार में रास्ते पर व्यक्ति द्वारा कब्जा करने की शिकायत गृह मंत्री को दी, कैंट निवासी महिला ने उसकी झूठी पर पुलिस द्वारा उसे तंग करने की शिकायत दी। जनसुनवाई के दौरान महिलाओं ने आवास योजना के तहत मकान का लाभ दिलाने के बारें में,  महिला ने बुजुर्ग महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के बारे में शिकायत दी। इसके अलावा अन्य कई मामले गृह मंत्री के समक्ष आए जिसपर उन्होंने अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

One thought on “अनिल विज नाम है मेरा, यहां लोगों की शिकायत पर तुरंत होती है कार्रवाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published.