• Sat. Oct 16th, 2021

अंबाला नगर ब्राह्मण सभा द्वारा खुशहाली और समृद्धि के लिए हवन यज्ञ का कार्यक्रम आयोजित

Byadmin

Sep 13, 2020

अंबाला नगर ब्राह्मण सभा के प्रधान अरविंद शर्मा द्वारा टैगोर गार्डन शिव मंदिर नारायणगढ़ रोड बलदेव नगर में सभी की खुशहाली और समृद्धि के लिए हवन यज्ञ का कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने  कहा कि तप त्याग विद्वता, कर्मठता की मूर्ति प्रदीप शर्मा ब्राह्मण सभा के जिलाध्यक्ष होने के साथ-साथ सभी वर्गों  के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं।

इस अवसर पर समाज और देश के हालात पर चिंता जताते हुए जिलाध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने कहा कि आज की परिस्थितियों को देखते हुए भी यदि हमने अपनी मनोदशा को न बदला तो हमें कई प्रकार की कठिनाइयों झेलनी पड़ेगी क्योंकि जब तक हमारी सोच और मानसिकता  अच्छी नहीं होगी, तब तक हम किसी भी मिशन में सफल नहीं हो सकते उन्होंने कहा की अहंकार और द्वेष के कारण आलोचना करने वाला व्यक्ति कभी भी किसी का भला नहीं कर सकता।

श्री शर्मा ने कहा कि यदि हमें अपने जीवन में सुख, समृद्धि, शांति और खुशहाली चाहिए तो हमें अपनी सोच को शुद्ध रखकर सही रूप में सकारात्मक काम करना होगा। इस अवसर पर सभा के मार्गदर्शक एवं सलाहकार मास्टर वेद प्रकाश कौशिक संस्थापक सदस्य सुभाष शर्मा, जोगेंद्र पाल कौशल, नगर प्रधान अरविंद शर्मा, सोमनाथ शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, मनोज चतुर्वेदी, पंकज डिमरी, रूप नारायण झा, श्याम सुंदर झा, सुदामा प्रसाद, मनीराम ध्यानी, जयंत गोड़, दोब्रीयाल, सुरेश शर्मा, भुवनेश गोड़, अमित ध्यानी, माधव शर्मा सिद्धांत शर्मा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *